Advertisement

VIDEO: विराट कोहली के साथ ऐड करना चाहती हैं तृप्ति डिमरी, वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ऐड शूट करने की इच्छा जताई है। तृप्ति का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 10, 2024 • 17:07 PM
VIDEO: विराट कोहली के साथ ऐड करना चाहती हैं तृप्ति डिमरी, वायरल हो रहा है वीडियो
VIDEO: विराट कोहली के साथ ऐड करना चाहती हैं तृप्ति डिमरी, वायरल हो रहा है वीडियो (Image Source: Google)
Advertisement

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तृप्ति डिमरी, जो रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल के जरिए छाप छोड़ने में सफल रही थी, अब अपनी नई फिल्म बैड न्यूज़ के चलते सुर्खियों में हैं। तृप्ति की ये फिल्म अगले हफ्ते 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है लेकिन इस मूवी से पहले वो एक अन्य वजह के चलते लाइमलाइट में हैं।

इस समय तृप्ति का एक छोटा सा इंटरव्यू क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली हैं। इतना ही नहीं तृप्ति ने विराट के साथ विज्ञापन करने की भी इच्छा जताई। विराट कोहली ने हाल ही में बारबाडोस में टी-20 वर्ल्ड कप जीता और टी-20 फॉर्मैट से संन्यास का ऐलान कर दिया। हालांकि, फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि वो टेस्ट और वनडे में खेलते रहेंगे।

Trending


विराट को देश और दुनिया में कई लोग पसंद करते हैं और बॉलीवुड में भी उनके कई चाहने वाले हैं और उन्हीं में से एक अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी हैं, जो हाल ही में रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' फिल्म में अपने कैमियो के बाद प्रसिद्ध हुई हैं। अब तृप्ति ने कोहली को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया और उनके साथ एक विज्ञापन में अभिनय करने की इच्छा भी जताई। उन्होंने कहा कि कोहली एक अच्छे अभिनेता हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें कुछ विज्ञापनों में देखा है और वो क्रिकेटर को अपना प्रतिद्वंद्वी मानती हैं।

Also Read: Akram ‘hopes’ Indian Team Will Travel To Pakistan For 2025 Champions Trophy

उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो वो भविष्य में विराट कोहली के साथ एक ही स्क्रीन साझा करने में बहुत खुश होंगी। कोहली व्यावसायिक रूप से इंडस्ट्री में बहुत सक्रिय हैं। इसलिए, अगर तृप्ति डिमरी की टिप्पणियां सही दर्शकों तक पहुंचती हैं, तो निकट भविष्य में उनका सपना हकीकत में बदल सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement