X close
X close
Indibet

संजू की गलती पर भड़के फैंस, मिल सकता था कुलदीप यादव को विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 29, 2021 • 00:45 AM View: 2762

आर प्रेमदासा स्टेडियम पर खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 4 विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। श्रीलंका यह मैच लगभग हार गई थी लेकिन चमिका करुणारत्ने ने अंत के ओवरों में कुछ करारे शॉट लगाते हुए टीम को एक बेहतरीन जीत दिला दी।

हालांकि, इस हार के बाद सबसे ज्यादा फैंस के निशाने पर टीम इंडिया के विकेटकीपर संजू सैमसन हैं। दरअसल, कुलदीप यादव की गेंद पर सैमसन ने DRS लेने से मना कर दिया था लेकिन बाद में रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि गेंद सीधा स्टंप्स पर जाकर लग रही थी।

Trending


यह घटना आठवें ओवर में हुई जब दासुन शनाका कुलदीप यादव की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश में चूक गए। गेंद पैड के बीच में लगी लेकिन मैदानी अंपायर ने अपील को ठुकरा दिया। इस बीच, कुलदीप यादव पूरी तरह से आश्वस्त थे कि बल्लेबाज़ आउट है और वो कप्तान शिखर धवन को DRS लेने के लिए कहते हुए देखे गए।

हालांकि, विकेटकीपर संजू सैमसन कुलदीप यादव से सहमत नजर नहीं आए और उन्होंने शिखर धवन को DRS लेने से मना कर दिया। संजू की इस गलती के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। आइए देखते हैं कि फैंस इस युवा खिलाड़ी को कैसे ट्रोल कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo