X close
X close
Indibet

IPL 2021: दो बार की विजेता केकेआर की तीसरी ट्रॉफी पर होगी नजर, शाकिब और हरभजन के आने से टीम को मिली मजबूती

IANS News
By IANS News
April 06, 2021 • 20:31 PM View: 1133

दो बार की विजेता रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को आईपीएल के इस सीजन में संतुलन बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करना होगा। कोलकाता की टीम पिछले सीजन में खराब नेट रन रेट के कारण प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी।

तीन टीमों के पास 14 अंक थे और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर तथा सनराइजर्स हैदराबाद का नेट रन रेट क्रमश : प्लस 0.608 और माइन्स 0.172 था जबकि कोलकाता का नेट रन रेट माइन्स 0.214 था और वह पांचवें स्थान पर रहा था।

Trending


कोलकाता के लिए पिछले सीजन में वेस्टइंडीज के सुनील नारायण और आंद्रे रसेल उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके थे। कोलकाता की टीम में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन है जो नारायण की जगह टीम में ले सकते हैं। शाकिब मध्यक्रम में टीम को गति दे सकते हैं।

रसेल के फ्लॉप रहने की स्थिति में कोलकाता के पास दिनेश कार्तिक और कप्तान ईयोन मोर्गन जैसे बल्लेबाज हैं जो डेथ ओवरों में किसी भी टीम के गेंदबाज के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

नीतीश राणा ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर पिछले सीजन में उतरे थे और उम्मीद है कि वह इस सत्र में भी इसी भूमिका में रहेंगे। कोलकाता के पास शुभमन गिल भी हैं जिन्होंने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools