X close
X close
Indibet

VIDEO: 'पता नहीं अंपायर कौन सा नशा करता है', रोहित शर्मा को नॉटआउट देने पर खड़ा हुआ सवाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 14, 2021 • 17:33 PM View: 1914

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन एक बार फिर से खराब अंपायरिंग देखने को मिली है। टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा को इंग्लैंड टीम के रिव्यू लेने के बावजूद नॉट आउट करार दिया गया है। हालांकि क्रिकेट के नियमों के हिसाब से वह आउट थे।

हुआ यूं कि मोइन अली की गेंद पर इंग्लैंड टीम ने LBW के लिए अपील की ऑनफील्ड अंपायर द्वारा रोहित शर्मा को नॉट आउट करार दिया गया जिसके बाद इंग्लैंड टीम ने रिव्यू लेने का फैसला किया। इस बीच ऑनफील्ड अंपायर द्वारा थर्ड अंपयार को यह जानकारी दी गई कि रोहित शर्मा द्वारा शॉट खेलने की कोशिश की गई है जिसके चलते उन्हें थर्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दे दिया।

Trending


हालांकि रिप्ले देखकर साफ पता चल रहा था कि रोहित शर्मा ने गेंद खेलने की कोशिश नहीं की है क्योंकि उनका बल्ला उनके पैड के पीछे था। चूंकि ऑनफील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर को यह बताया था कि रोहित द्वारा शॉट खेलने की कोशिश की गई है जिसके चलते थर्ड अंपायर को रोहित को नॉटआउट देना पड़ा।

मालूम हो कि इस टेस्ट मैच के पहले दिन भी खराब अंपायरिंग देखने को मिली थी। बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 329 रनों का स्कोर बनाया था जवाब में इंग्लैंड टीम की पहली पारी 134 रनों पर सिमट गई। टीम इंडिया कि लिए अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए हैं।


 
LivePools