X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट,जानिए तीसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 25, 2018 • 15:59 PM View: 3267

25 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापटनम में खेले गए दूसरे वनडे में रोमांचक टाई मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में फील्डिंग के दौरान भारत के युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे। 

यह घटना युजवेंद्र चहल द्वारा डाले गए 36वें ओवर के दौरान हुई थी, जब रोवमैन पॉवेल ने बड़ा शॉट खेला था। बाउंड्री पर मौजूदा दौड़ लगाकर उसे कैच में तबदील करना चाहते थे। उन्होंने गेंद तो पकड़ ली, लेकिन संतुलन नहीं बना सके और सीधा बाउंड्री पार लगे बैनर से जाकर टकरा गए। इसके बाद वह दर्द में करहाते दिखे और फिर टीम फिजियो उन्हें ग्राउंड से बाहर ले गए। अब उनकी इस चोट को लेकर नई अपडेट आई है। 

Trending


ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS  

क्रिकबज की खबर के अनुसार ऋषभ पंत की चोट गंभीर नहीं है। हालांकि उनके बाएं हाथ और कंधे में चोट आई है। अब यह देखने वाली बात होगी कि वह शनिवार (27 अक्टूबर) को पुणे में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं। 

टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ ने गुवाहटी में खेले गए पहले वनडे मैच में डेब्यू किया था। हालांकि पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन दूसरे वनडे में वह सिर्फ 17 रन बनाकर ही आउट हो गए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now