X close
X close

आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, IPL 2020 से टीम इंडिया को मिला ये सितारा

By Shubham Shah
Nov 04, 2020 • 17:59 PM

आईपीएल का 13वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है और सभी लीग मैचों के खत्म हो जाने के बाद अब केवल 4 अहम मुकबालें बचे है जिसके बाद आईपीएल को फिर अपना नया विजेता मिल जाएगा। 

इस साल के आईपीएल में कई युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और उनमें से कुछ नाम आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल भी हुए है। इन्हीं में से एक नाम है कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का। चक्रवर्ती की गेंदबाजी से प्रभावित होकर केकेआर ने उन्हें अपने मुख्य स्पिनर कुलदीप यादव को बाहर बैठा दिया और इस स्पिनर ने भी निराश ना करते हुए टीम के लिए हर मैच में जरुरी विकेट अपने नाम किए। 

Also Read: वीरेंद्र सहवाग ने कोच रवि शास्त्री पर उठाए वाल,बोले संभव नहीं कि रोहित की चोट के बारे में पता ना हो

अब मशहूर भारतीय कमेंटटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने वरुण चक्रवर्ती के तारीफों के पल बांधते हुए कहा है कि ये भारत के लिए आईपीएल 2020 की सबसे बड़ी खोज रहे है। 

उन्होंने कहा कि आपको मिस्ट्री स्पिनर इतनी आसानी से नहीं मिलते और कई बार या तो उनके गेंदबाजी एक्शन में दिक्कत होती है या फिर वो हमेशा लय में नहीं हो पाते। उन्होंने कहा कि इस सीजन चक्रवर्ती ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी जिस तरीके की गेंदें फेंककर दो बार आउट किया वो बहुत ही सराहनीय रहा। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से बातचीत करते हुए कहा," मुझे लगता है की आईपीएल 2020 से भारत को सबसे बड़े खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती मिले है। मिस्ट्री स्पिनर हमेशा नहीं मिलते और बहुतों को गेंदबाजी एक्शन को लेकर दिक्कत होती है या वो लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। लेकिन इस गेंदबाज ने पूरे सीजन तक अच्छी गेंदबाजी की है और कोई भी बल्लेबाज उन्हें परख नहीं पाए।"

आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि आईपीएल के पूरे लीग मैचों के दौरान वह एक पारी में 5 विकेट चटकाने वाले इकलौते गेंदबाज रहे। 

बता दें की चक्रवर्ती ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में कुल 5 विकेट चटकाए थे। इस गेंदबाज ने इस सीजन में कुल 17 विकेट अपने नाम किए।