X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो कर सकते हैं श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू, आईपीएल ने चमकाए हैं तीनों के सितारे

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 02, 2021 • 11:08 AM View: 1303

श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है। इस टीम में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है और इस बात की संभावना बहुत बढ़ गई है कि शिखर धवन की कप्तानी में कई नए खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि वो तीन अनकैप खिलाड़ी कौन से हैं जो श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू कर सकते हैं।

1. वरुण चक्रवर्ती

Trending


वरुण चक्रवर्ती ने अपने छोटे से क्रिकेट करियर में पहले ही काफी उतार-चढ़ाव देख लिए हैं। 2019 आईपीएल में इस मिस्ट्री स्पिनर को किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) ने आईपीएल नीलामी में 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि, उस सीज़न में वो कुछ खास नहीं कर पाए थे लेकिन अगले आईपीएल सीज़न में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम में एंट्री ने उनकी किस्मत बदल दी और तब से वह बार-बार उनके लिए गेम-चेंजर साबित हुए हैं।

आईपीएल में बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी करने का अनुभव वरुण के काफी काम आने वाला है। ऐसे में शिखर धवन और राहुल द्रविड़ इस मिस्ट्री स्पिनर को डेब्यू का मौका दे सकते हैं।

2. चेतन साकरिया

सौराष्ट्र के युवा तेज गेंदबाज चेतन साकरिया को आईपीएल 2021 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। साकरिया घरेलू टूर्नामेंट में काफी प्रभावशाली रहे थे और आईपीएल में भी उसी फॉर्म में नजर आए। सात मैचों में, उन्होंने 8.22 की अच्छी इकॉनमी रेट से सात विकेट लेकर ये दिखा दिया कि वे वन सीज़न वंडर नहीं हैं बल्कि लंबी रेस के घोड़े हैं। 

आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन और अपनी डेथ ओवर में गेंदबाज़ी करने की काबिलियत के चलते इस युवा खिलाड़ी को भी श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू का मौका मिलना लगभग तय है।

3. देवदत्त पड्डिकल

बहुत कम उम्र में, देवदत्त पडिक्कल पहले ही कर्नाटक के लिए सबसे बड़े बल्लेबाजों में से एक बनकर उभरे हैं। घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले पड्डिकल को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) ने IPL 2020 में रिटेन किया था और उस सीज़न में खेले गए 15 मैचों में, पडिक्कल ने 473 रन बनाए और एक नए सितारे बन कर उभरे।

आईपीएल में प्रदर्शन करके ही वो नहीं रूके और 2021 विजय हजारे ट्रॉफी में भी उन्होंने जमकर रन बरसाते हुए लगातार चार शतक बना दिए। इसके बाद आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी उन्होंने शतक ठोककर सभी फैंस का दिल जीत लिया। ऐसे में इस खिलाड़ी का श्रीलंकाई टीम के खिलाफ डेब्यू करना भी तय ही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo