X close
X close
Indibet

VIDEO : 'लोगों ने कहा, तुम्हें मर जाना चाहिए था', वरुण चक्रवर्ती ने बयां किया IPL सस्पेंड होने के बाद का दर्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 10, 2021 • 17:06 PM View: 912

कोलकाता नाइट राईडर्स ने आईपीएल 2021 में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। केकेआर की इस सफलता के पीछे स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का सबसे बड़ा हाथ है।इस गेंदबाज़ ने अपने गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया और केकेआर के लिए निर्णायक मौकों पर शानदार गेंदबाज़ी भी की।

हालांकि, जब आईपीएल 2021 को पहले हाफ में स्थगित कर दिया गया था तब सोशल मीडिया पर फैंस ने वरुण को ही ज़िम्मेदार ठहराया था। कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को सबसे पहले कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया था, जिसके चलते आरसीबी के खिलाफ केकेआर का मैच स्थगित कर दिया गया था।

Trending


इसके बाद कुछ और मामले सामने आने के बाद, टूर्नामेंट को रोक दिया गया था। अब केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने अपने उस बुरे अनुभव के बारे में खुलासा किया है जब आईपीएल के रुकने के बाद लोग उन्हें बुरा भला कहने लगे थे। सोशल मीडिया पर तो वरुण को कई फैंस यहां तक कह रहे थे कि उन्हें अब मर जाना चाहिए।

Mental Health Day के अवसर पर, कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें चक्रवर्ती के साथ, अभिषेक नायर और दिनेश कार्तिक ने भी सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में बात की है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ऐसी दुनिया में जहां आप कुछ भी हो सकते हैं, इस #WorldMentalHeathDay पर दयालु बनें, आइए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से बचने का संकल्प लें क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि इससे IPL2021 को क्या नुकसान हो सकता है।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वरुण चक्रवर्ती इस वीडियो में अपना दर्द बांटते हुए कहते हैं, "मुझे याद है जब डॉ. श्रीकांत ने मुझे फोन किया था और कहा था कि दुर्भाग्य से तुम्हारा कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव आया है वरुण। तो बस फिर क्या था उस समय सब कुछ बिखर गया था। मैं वास्तव में नहीं जानता था कि ये बात इतनी बड़ी हो जाएगी। मुझे इंस्टाग्राम पर ईमेल और मैसेज भी मिलने लगे जहां लोगों ने मुझसे कहा, आपको मर जाना चाहिए था।"