X close
X close
Indibet

VIDEO: इसुरु उडाना ने विस्फोटक बल्लेबाजों को किया धराशाई, ऐसे चटकाए 5 विकेट

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 28, 2021 • 11:57 AM View: 379

कैरेबियन प्रीमियर लीग के चौथे मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का सामना बारबाडोस रॉयल्स के साथ हुआ। इस मैच में टीकेआर की टीम ने बारबाडोस को 6 विकेट से हरा दिया।

टीकेआर की तरफ से 5 विकेट चटकाने वाले इसुरु उडाना को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। उन्होंने बारबाडोस के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त करते हुए पहली पारी में ही यह सुनिश्चित कर दिया कि यह मैच कही ना कही टीकेआर की झोली में ही जाएगा।

Trending


उन्होंने सबसे पहले ओपनिंग बल्लेबाज जॉनसन चार्लस को विकेटकीपर दिनेश रामदीन के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद उन्होंने कप्तान जेसन होल्डर को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। ओपनर ग्लेन फिलिप्स उडाना के तीसरे शिकार बने। अच्छी लय में दिख रहे आजम खान को भी उन्होंने लेंडल सिमंस के हाथों कैच आउट करवाया। पांचवें बल्लेबाज के रूप में उन्हीं के हमवतन थिसारा परेरा उनका शिकार बने। इसी के साथ उन्होंने पहली बार टी-20 में 5 विकेट लेने का कारनामा किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बारबाडोस की टीम 19.2 ओवर में 122 रनों पर ढेर हो गई। इस दौरान टीम के लिए आजम खान ने सबसे ज्यादा 30 रनों की पारी खेली। उनके बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के निकले। इसके अलावा ओपनर ग्लेन फिलिप्स ने भी 24 रनों का योगदान दिया।

123 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीकेआर की टीम ने 16.5 ओवरों में ही 4 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। कप्तान कीरोन पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 30 गेंदों में 58 रन बनाए। उनकी इस पारी में 3 चौके और 6 छक्के शामिल थे। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन ने 29 रनों की अहम पारी खेली।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo