X close
X close
Indibet

VIDEO: लियाम लिविंगस्टोन ने जड़ा 122 मीटर का लंबा छक्का, गेंद चली गई मैदान के बाहर

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 19, 2021 • 00:04 AM View: 1917

इंग्लैंड के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की शानदार फॉर्म पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में भी देखने को मिली।  लिविंगस्टोन ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 38 रन की पारी खेली और रनआउट होकर पवेलियन लौटे। अपनी इस पारी के दौरान लिविंगस्टोन ने इतना लंबा छक्का जड़ा, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

16वें ओवर की पहली गेंद पर लिविंगस्टोन ने हारिस रउफ की गेंद पर सामनें की तरफ एक छक्का जड़ा जो देखते-देखते स्टेडियम के पार चली गई। यह छक्का इतना लंबा था कि मीटर पर इसकी लंबाई 122 मीटर दर्ज की गई।

Trending


बता दें कि लिविंगस्टोन ने ट्रेंट ब्रिज में पहले टी-20 इंटरनेशनल में तूफानी शतक जड़ा था। सिर्फ 43 गेंदों में सैकड़ा पूरा कर वह इंग्लैंड के लिए सबसे तेज टी-20 इंटरनेशनल शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बने थे। 

मोइन अली  के ऑलराउंड प्रदर्शन औऱ कप्तान जोस बटलर के अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड ने रविवार (18 जुलाई) को लीड्स खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान को 45 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही मेजबान इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। 201 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo