X close
X close
Indibet

VIDEO: रोहित और रैना ने चुनी CSK-MI की मिक्स प्लेइंग XI, 4 खतरनाक ऑलराउंडर्स को दी जगह

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 31, 2021 • 13:56 PM View: 3055

भारत के बाएं हाथ के शानदार पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना और वर्तमान में भारतीय टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक दूसरे से बातचीत करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस संयुक्त प्लेइंग इलेवन का बनाया। इन्होंने यह साल 2020 में लॉकडाउन के समय बनाया था।

इस टीम में रोहित और रैना ने मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले या खुल चुके पांच खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है। इन पांच खिलाड़ियों में उन्होंने सचिन तेंदुलकर, अंबाती रायडू, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को जगह दी है।

Trending


दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से रोहित और रैना ने 6 खिलाड़ियों को चुना जिसमें टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर मैथ्यू हेडेन, फाफ डु प्लेसिस, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा और हरभजन सिंह को रखा है।

इस प्लेइंग इलेवन में उन्होंने सचिन और हेडेन को बतौर ओपनर रखा। इसके बाद तीसरे नंबर पर प्लेसिस, चौथे पर रायडू को रखा है। दोनों ने टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया है। ऑलराउंडर में उनके पास इस टीम में कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, ड्वेन ब्रावो और जडेजा है। ये 4 बड़े ऑलराउंडर अगर एक साथ एक ही टीम में खेल ले तो क्रिकेट फैंस के लिए किसी अजूबे से कम नहीं होगा।

इस टीम में एकमात्र मुख्य स्पिनर हरभजन सिंह है जो चेन्नई और मुंबई दोनों ही टीमों से खेल चुके हैं। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह टीम में स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज है।

रोहित शर्मा और सुरेश रैना द्वारा चुनी गई चेन्नई-मुंबई कि मिक्स प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी दिखती है।

सचिन तेंदुलकर, मैथ्यू हेडन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एम एस धोनी(कप्तान व विकेटकीपर), कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और हरभजन सिंह


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo