X close
X close
Indibet

शतक के करीब पहुंचकर पंत ने एंडरसन की गेंद पर मारा हैरतअंगेज शॉट, देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 05, 2021 • 18:15 PM View: 1891

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने 118 गेदों में 101 रनों की पारी खेली। पंत ने अपनी इस जबरदस्त बल्लेबाजी के दौरान 13 चौके और 2 छक्के लगाए। 

पंत ने अपना शतक अपने ही अंदाज में एक जबरदस्त छक्का लगाकर पूरा किया। इंग्लैंड की टीम ने 81वें ओवर में नया गेंद लिया। लेकिन अंग्रेजी गेंदबाज उन्हें रोकने में नाकामयाब रहें और उन्होंने लगातार चौके लगाए। इस दौरान जब पंत 89 पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की एक गेंद पर एक ऐसा चौका लगाया जिसे देखकर गेंदबाज सहित इंग्लैंड का पूरा खेमा हैरान रह गया।

Trending


यह घटना 82वें ओवर की पहली गेंद पर हुई जब एंडरसन की गेंद पर स्लिप में खड़े फिल्डरों ऊपर से उन्होंने एक हैरतअंगेज रिवर्स लैप लगाया। एंडरसन जैसे किसी तेज गेंदबाज पर इस तरह का शॉट लगाना सभी के लिए थोड़ा हैरतअंगेज था। पंत आखिरकार जेम्स एंडरसन की गेंद पर ही कप्तान जो रूट को कैच दे बैठे।

बता दें कि 2014 के बाद पहली बार किसी बल्लेबाज ने जेम्स एंडरसन की गेंद पर रिवर्स स्वीप लगाया है। 

भारतीय टीम ने फिलहाल मैच में इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर को पार करते हुए करीब 100 रनों की बढ़त ले ली है। मैच के दूसरे दिन ही भारतीय टीम ने अपनी स्थिति बेहत मजबूत कर ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools