X close
X close
Indibet

अंबाती रायडू के 3D वाले ट्वीट पर विजय शंकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे रायडू से कोई शिकायत नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 17, 2021 • 08:50 AM View: 1138

वर्ल्ड कप 2019 में बेशक टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उस हार से ज्यादा टीम सेलेक्शन को लेकर बवाल खड़ा हुआ था। उस दौरान अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी और चयनकर्ताओं ने अचानक से ऑलराउंडर विजय शंकर को टीम में शामिल कर लिया था।

इसके बाद अंबाती ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर तंज कसते हुए 3D चश्मे का जिक्र किया था। क्योंकि प्रसाद ने शंकर को ये कहकर टीम में शामिल किया था कि वो एक 3D प्लेयर हैं। इसके बाद से ही विजय शकंर को अक्सर फैंस 3D टैग का इस्तेमाल करते हुए ट्रोल करते हैं।

Trending


अब शंकर ने पहली बार अपने 3D टैग को लेकर चुप्पी तोड़ी है। शंकर ने कहा है कि उन्हें ये टैग अनावश्यक तौर पर दिया गया है। उनका इससे कोई संबंध नहीं है और इसे बस उन्हें ट्रोल करने के लिए वायरल किया गया है।

उन्होंने आगे कहा, 'इस ट्वीट के बाद से मैंने भारत की तरफ से सिर्फ तीन मैच ही खेले। मैंने कुछ बुरा प्रदर्शन नहीं किया। यहां तक की आईपीएल में भी मेरा बैटिंग बॉर्डर अलग रहा है। रायडू को लेकर बहुत से लोग मेरी तुलना उनसे करते हैं। लेकिन हम जिन परिस्थितियों में और बैटिंग ऑर्डर में खेलते हैं वो अलग है। रायडू से मुझे कोई शिकायत नहीं है। हम जब भी मिलते हैं तो अच्छी तरह से बात करते हैं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo