X close
X close
Indibet

टीम इंडिया फिरोज शाह कोटला के मैदान पर रखेगी इस चीज का ध्यान,वरना होगा नुकसान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 13, 2019 • 00:03 AM View: 2883

नई दिल्ली, 12 मार्च (CRICKETNMORE)| मोहली में खेले गए चौथे वनडे मैच में ओस के कारण परेशान रहने वाली भारतीय टीम बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले निर्णायक मुकाबले में ओस को ध्यान में रखकर उतरेगी।

मोहली में मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली थी। 

Trending


भारतीय टीम प्रबंधन ने कोटला के ग्रांउड स्टाफ से कहा है कि वह ओस का ध्यान रखे जो आखिरी वनडे पर बड़ा असर डाल सकती है।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के एक अधिकारी ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की है कि बल्लेबाजी कोच संजय बांगर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और मैनेजर सुनिल सुब्रमण्यम ने शाम को कोटला की पिच का मुआयना किया। 

अधिकारी ने कहा, "टीम प्रबंधन ने विकेट देखने और परिस्थितियों के बारे में पूछने के बाद ग्राउंड स्टाफ से बात की है। सपोर्ट स्टाफ ने उनसे कहा है कि वे इस बात पर ध्यान दें कि आज (मंगलवार) रात में कितनी ओस गिरती है क्योंकि इससे कल होने वाले मैच की स्थिति को परखने में मदद मिलेगी। यह कल सुबह तक इस पर रिपोर्ट चाहते हैं और इसके बाद कुछ फैसला लेंगे।"

डीडीसीए अधिकारी से जब पूछा गया कि क्या ओस बड़ा रोल निभा सकती है, इस पर अधिकारी ने कहा, "अगर हवा चलती है तो ओस की संभावना कम है, लेकिन आज का दिन गर्म था तो आज रात कुछ ओस पड़ सकती है। मौजूदा मौसम को देखते हुए कल भी वैसा ही होना चाहिए।"

मोहाली में खेले गए मैच में ओस के कारण टीम को परेशानी हुई थी और मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात को माना था।
 


 
LivePools