X close
X close
Indibet

विराट कोहली ‘वीगन’ हैं या नहीं, अंडे पर बवाल मचने के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने दिया ये जवाब

IANS News
By IANS News
June 01, 2021 • 17:22 PM View: 961

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इन रिपोर्टों को खारिज किया है कि वह वीगन (Vegan) बन गए हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि वह ऐसे वीगन हैं जो सिर्फ सब्जियां खाता है। वीगन  वो होता है जो जानवरों से प्राप्त भोजन नहीं करे, जिसमें दूध और दूध के उत्पाद सहित अंडा भी शामिल है।

दरअसल एक एक फैन ने कोहली से उनकी दिनभर की डाइट पूछी थी। जिसका जवाब देते हुए कोहली ने कहा था- वो अपने डाइट में ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, ढेर सारा पालकॉ खात हैं और उन्हें डोसा से प्यार है। लेकिन वब सभी चीजें सीमित मात्रा में लेते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे की कोहली ने वीगन होने का दावा किया थआ और वह अंडा कैसे खा सकते हैं।  

Trending


कोहली ने ट्वीट कर कहा, "मैंने कभी दावा नहीं किया कि मैं वीगन हूं। हमेशा कहा है कि मैं शाकाहारी हूं जो सब्जियां खाता है। लंबी सांस लीजिए और अपनी सब्जियां खाइये (अगर आप खाना चाहते हैं तो।)। "

कोहली ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि वह अंडा खाते हैं या नहीं लेकिन शुद्ध शाकाहारी नहीं होने की बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह दूध और दूध के उत्पाद से परहेज नहीं करते हैं।

इससे पहले, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वह 2018 में अपनी पत्नी के साथ वीगन बन गए हैं।

भारतीय टीम कोहली के नेतृत्व में न्यूजीलैंड के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बुधवार देर रात इंग्लैंड रवाना होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo