X close
X close
Indibet

धवन के लिए लड़ गए विराट कोहली, वनडे टीम से भी कटने जा रहा था पत्ता

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 17, 2021 • 18:23 PM View: 4125

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से बेशक शिखर धवन का पत्ता कट गया है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि कप्तान विराट कोहली के लिए उनकी अहमियत कम हो गई है। सेलेक्टर्स धवन का टी-20 से पत्ता काटने के बाद वनडे से भी बाहर करने की सोच रहे थे लेकिन कप्तान कोहली सेलेक्टर्स से सहमत नहीं हुए।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट की मानें, तो कोहली को इस साल फरवरी-मार्च में भारत-इंग्लैंड सीरीज के लिए वनडे टीम में शिखर धवन को शामिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। पता चला है कि चयनकर्ता एक और सलामी बल्लेबाज चाहते थे जिसने विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया है। तभी कोहली ने जोर देकर कहा था कि धवन वनडे टीम के लिए जरूरी हैं।

Trending


रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "यह अलग बात है कि चयनकर्ताओं को एक पूरी तरह से अलग परिदृश्य (श्रीलंका सीरीज के लिए) में धवन को वनडे मैचों के लिए कप्तान नियुक्त करना पड़ा था। हालांकि, जानने वालों का कहना है कि कप्तान और चयनकर्ताओं के बीच बात इतनी भी नहीं बिगड़ी और ये सब कुछ मार्च की बैठक के दौरान हुआ था जब कोहली धवन को टीम में चाहते थे।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

धवन फिलहाल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में उनके पास अपनी उपयोगिता दिखाने का एक और मौका होगा। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo