X close
X close
Indibet

VIDEO : कोहली ने दिखाई जेनसन को औकात, 'Gorgeous' कवर ड्राइव से की साल की शुरुआत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। टॉस जीतकर भारत की शुरुआत खराब रही और 15 ओवर के अंदर ही दो विकेट गिर गए और विराट कोहली को बल्लेबाज़ी के

By Shubham Yadav January 11, 2022 • 16:06 PM View: 1053

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। टॉस जीतकर भारत की शुरुआत खराब रही और 15 ओवर के अंदर ही दो विकेट गिर गए और विराट कोहली को बल्लेबाज़ी के लिए आना पड़ा।

इस मैच में फैंस को उम्मीद है कि विराट के बल्ले से रन देखने को मिलेंगे और शुरुआत भी कुछ ऐसी ही हुई। भारतीय कप्तान ने अफ्रीकी गेंदबाज़ मार्को जेनसन की गेंद पर अपना ट्रेडमार्क कवर ड्राइव लगाकर ना सिर्फ अपना खाता खोला बल्कि साल 2022 की शुरुआत भी चौके के साथ की। विराट का ये शॉट आप जितनी बार देख लें उतनी बार आपका मन इसे दोबारा देखने को करेगा।

Trending


19वें ओवर की पहली गेंद पर ये करारा शॉट देखकर मार्को जेनसन का मुंह भी लटका हुआ दिखा क्योंकि ये वही लाइन थी जिस पर उन्होंने सेंचुरियन टेस्ट में विराट को आउट किया था लेकिन कोहली ने इस युवा गेंदबाज़ को दिखा दिया कि आखिरकार उन्हें किंग कोहली क्यों कहा जाता है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

फिलहाल पहले दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 75 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 15 और चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर नाबाद हैं। ऐसे में भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि आगे आने वाले सेशन में भी यही दोनों खेलते रहेंगे और टीम इंडिया को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाएं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now