X close
X close

VIDEO: दर्दनाक हादसे में बदला विराट कोहली का चौका, स्ट्रेचर से ले जाए गए 2 श्रीलंकाई खिलाड़ी

लाइव मैच के दौरान मैदान पर दर्दनाक वाक्या देखने को मिला। Jeffrey Vandersay और Ashen Bandara को स्ट्रेचर के जरिए मैदान के बाहर ले जाया गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 15, 2023 • 17:11 PM

Jeffrey Vandersay and Ashen Bandara: भारत और श्रीलंका के बीच टीम इंडिया की बैटिंग के 43वें ओवर की पांचवी गेंद पर एक दर्दनाक नजारा देखने को मिला। चमिका करुणारत्ने के ओवरी की पांचवी गेंद पर विराट कोहली शानदार चौका जड़कर 99 रनों पर पहुंचे लेकिन, इससे भी महत्वपूर्ण और चिंताजनक बात यह रही कि डीप स्क्वायर लेग और डीप मिड विकेट दोनों क्षेत्र के फील्डर आपस में टकराकर जमीन पर गिर पड़े। वांडरसे और एशेन बंडारा के बीच काफी खतरनाक टक्कर हुई जिसने दोनों खिलाड़ियों को स्ट्रेचर पर ला दिया।

दोनों खिलाड़ी एकसाथ गेंद को रोकने के लिए जाते हैं, एक फिसलने वाली चुनौती के साथ जिसे आमतौर पर फुटबॉल में देखा जाता है यहां पर भी देखने को मिली। दोनों खिलाड़ी गेंद को पकड़ने के लिए स्लाइड मारते हैं और एकसाथ ही फिसल जाते हैं गेंद चौके के लिए चली जाती है लेकिन, दर्द से कराहते ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही धराशाई हो जाते हैं।

Trending


श्रीलंकाई फिजियो पलक झपकते ही मैदान पर आते हैं और दोनों खिलाड़ियों की जांच करते हैं। दोनों खिलाड़ियों को स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया जाता है। बंडारा का घुटना वांडरसे के पेट में जा घुसा था पहली बार देखने में ये काफी ज्यादा दर्दनाक वाक्या लगता है। भीड़ के बीच चिंतित चेहरे, भारतीय खेमा, श्रीलंकाई खेमा, अंपायर यह सब करीब से देखने के लिए इक्ट्ठा हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: 6,6,4: रोहित शर्मा के हत्थे चढ़े रजिता, हिटमैन ने मचाया कोहराम, देखें वीडियो

भारतीय कैंप के मेडिकल स्टाफ को भी फील्डरों की मदद के लिए दौड़ते देखा जाता है। बंडारा को स्ट्रेच करके मैदान के बाहर ले जाया गया वहीं वांडरसे दर्द से छटपटाते हुए नजर आए। बता दें कि टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 333 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 126 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।