X close
X close
Indibet

WATCH फैन्स द्वारा स्मिथ के साथ गलत हरकत करने के बाद कोहली ने मांगी माफी, कही ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
June 10, 2019 • 12:20 PM View: 1115

10 जून। भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां केनिंग्टन ओवल मैदान पर रविवार को खेले विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मैच में पांच बार की विजेता आस्ट्रेलिया को 36 रनों से शिकस्त दी।

भारत द्वारा दिए गए 353 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 50 ओवर में 316 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है, उसने अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को मात दी थी।

Trending


 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की यह अबतक की चौथी जीत है।इस मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट फैन्स बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे स्टीव स्मिथ तो चिढ़ाने के लिए चीटर - चीटर कहकर स्लेजिंग कर रहे थे।

ऐसे में लाइव मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली ने उन सभी भारतीय क्रिकेट फैन्स से आग्रह किया कि इस तरह से स्टीव स्मिथ को स्लेजिंग ना करें और भारत को सपोर्ट करने के लिए चीयर करें।

कोहली के समझाने के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स ने स्टीव स्मिथ को स्लेजिंग करना छोड़ दिया। स्टीव स्मिथ फिर खुद कोहली के पास आए और उनकी इस व्यवहार के लिए शुक्रिया भी कहा।

मैच के बाद कोहली ने इस मसले पर बात की और कहा कि भारतीय फैन्स को इस तरह का व्यवहार नहीं करनी चाहिए। कोहली ने कहा कि स्मिथ ने अपनी गलती स्वीकारी और उन्हें इसकी सजा मिल चुकी है। अब वो अपनी पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं।

हमें भी अब ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए। कोहली ने कहा कि स्टीव स्मिथ के साथ हुए ऐसे बर्ताव के लिए उन्होंने उनसे माफी भी मांगी। कोहली ने कहा कि मैं चाहता हूं कि भारतीय फैन्स गलत उदाहरण ऐसी हरकत करके पेश ना करें।


 
LivePools