X close
X close
Indibet

VIDEO : 'आंखों से तूने ये क्या कह दिया', पंत ने की बेवकूफी तो विराट ने दिखाई आंखें

केपटाउन में चल रहे तीसरे वनडे मैच में, शिखर धवन और विराट कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की लेकिन टीम इंडिया ने एक ही ओवर में दो विकेट खो दिए और एक बार फिर मुश्किलें

By Shubham Yadav January 23, 2022 • 21:18 PM View: 856

केपटाउन में चल रहे तीसरे वनडे मैच में, शिखर धवन और विराट कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की लेकिन टीम इंडिया ने एक ही ओवर में दो विकेट खो दिए और एक बार फिर मुश्किलें बढ़ गई। फेहलुकवायो ने पहले धवन और फिर उसी ओवर में ऋषभ पंत को गोल्डन डक पर आउट किया।

ऋषभ पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 85 रनों की आतिशी पारी खेली थी लेकिन शायद वो भूल गए कि हर पारी में 0 से शुरुआत करनी होती है। पंत ने तीसरे वनडे में पहली गेंद पर ही हीरोपंती दिखाने की कोशिश की और अपना विकेट फेंक कर चलते बने। पंत का ये गैरजिम्मेदाराना शॉट देखकर विराट भी स्तब्ध रह गए।

Trending


पंत के आउट होते ही विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। वो ज़ुबान से तो कुछ नहीं बोले लेकिन पंत को आंखों से बहुत कुछ कह गए। उनका घूरना ये बताने के लिए काफी था कि पंत को ये बेवकूफी नहीं करनी चाहिए थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। वहीं, अगर वनडे सीरीज में पंत की एक पारी को छोड़ दें तो उन्होंने बल्ले से तो निराश किया ही साथ ही साथ पूरी सीरीज में उनकी विकेटकीपिंग भी निराशाजनक रही।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now