X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: विराट कोहली का खुलासा, बताया कभी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम छोड़ेंगे या नहीं

By Saurabh Sharma
Sep 04, 2020 • 17:54 PM

आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने साल 2008 में इस लोकप्रिय टी-20 लीग की शुरुआत से आज तक कभी टीम नहीं बदला है। वह शुरू से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(आरसीबी) के लिए खेलते आए हैं।

हालांकि सभी क्रिकेट फैंस के दिमाग में यह सवाल जरूर आता है कि क्या विराट कोहली कभी आरसीबी की टीम को छोड़ेंगे? क्या वह कभी अपने घर की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली ने इन सभी बातों का जवाब आरसीबी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो के जरिए दिया।

Also Read: हरभजन सिंह ने खुद की IPL 2020 से बाहर होने की घोषणा, बताई इस बड़े फैसले की वजह

विराट कोहली ने ट्विटर पर पोस्ट किए हुए वीडियो में कहा कि, "मुझे यहां 12 साल हो गए। यह एक अद्भुत और जबरदस्त यात्रा रही है। बहुत सारे लोगों के लिए और आरसीबी के लिए हम बड़ी सफलता हासिल करना चाहते हैं। हम तीन बार फाइनल में पहुंचे हैं लेकिन एक बार भी हमें सही रिजल्ट नहीं मिला है।"

कोहली ने आगे कहा कि, "यह हमारा सपना है और मैं किसी भी हालत में इस टीम को छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकता क्योंकि मुझे इस फ्रेंचाइजी से बहुत सारा प्यार और सम्मान मिला है।"

कोहली ने कहा कि, "आपका एक सीजन अच्छा जाए या ना जाए इसको लेकर आप भावुक हो सकते है लेकिन इस टीम के साथ हम ईमानदारी पूर्वक रहेंगे। जब तक मैं आईपीएल खेलूंगा, फर्क नहीं पड़ता हम कैसे भी खेलें लेकिन मैं इस टीम का साथ कभी नहीं छोडूंगा।"

आपकों बता दें कि साल 2009 में आरसीबी की टीम को डेकन चार्जर्स के हाथों , साल 2011 में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों तथा साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में हार मिली है। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।