X close
X close
Indibet

जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो सकते हैं कोहली,रोहित और शिखर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 18, 2016 • 15:35 PM View: 14190

नई दिल्ली, 18 मई। भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली समेत रोहित शर्मा औऱ शिखर धवन की सलामी जोड़ी को को अगले महीने होने वाले जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया जा सकता है। लेकिन 11 जून से शुरू होने वाली इन लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नही हुई है। 

भारतीय टीम इस सीडी में तीन वन डे और तीन T20 मुकाबले खेलेगी। बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यह लगभग तय है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को जिम्बाब्वे सीरीज से आराम दिया जाएगा। यह दोनों पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। यही नही शिखर धवन के भी इस दौरे पर जाने की संभावना काफी कम हैं।

Trending


विराट कोहली पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई होम सीरीज के बाद से लगातार खेल रहे हैं उन्होंने केवल श्रीलंका के खिलाफ हुए तीन T20 मैचों की सीरीज मिस करी है। भारत को इस साल 17 टेस्ट मैच खेलने हैं जिसके लिए टीम के कप्तान विराट कोहली का बिल्कुल फिट और तैयार रहना जरूरी है।

अगर एमएस धोनी को भी जिम्बाब्वे सीरीज में आराम दिया जाता है तो तो पिछले साल की तरह अंजिक्य रहाणे ही जिम्बाब्वे में युवा टीम की कमान संभालेंगे। 

यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या संदीप पाटिल की अगुवाई वाली चयनसमिति इस सीरीज के लिए किन-किन नए चेहरों को मौका देती है। इस साल आईपीएल में युवा खिलाड़ियों जैसे क्रुणाल पांड्या, रिषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन किया है और टीम चयन के दौरान ये दोनों चयनकर्ताओं की नजरों में होंगे।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS