X close
X close
Indibet

शर्मनाक हार के बाद विराट ने कहा- 'टॉस को लेकर कोई पछतावा नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 28, 2021 • 18:26 PM View: 511

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 76 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। भारत की दूसरी पारी सिर्फ 278 रनों पर सिमट गई। दूसरी नई गेंद के आते ही भारतीय बल्लेबाजी बिखर गई औऱ 63 रन के अंदर 8 विकेट गिर गए और टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने वापसी का भरोसा जताया है और कहा है कि उनकी टीम जानती है कि वापसी कैसे की जाती है। वहीं, कोहली ने ये भी कहा है कि उन्हें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का भी कोई अफसोस नहीं है।

Trending


विराट ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'टॉस को लेकर कोई अफसोस नहीं है। पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए पिच अच्छी थी पर इंग्लिश गेंदबाज़ों ने कमाल की गेंदबाज़ी की। हम जानते हैं कि वापसी कैसे की जाती है हमनें पहले भी करके दिखाया है। अब हमारा फोकस अगले दो टेस्ट पर है।' 

ज़ाहिर है कि विराट कोहली की टीम इस मैच की हार को नहीं भूलने वाली है और अगले मैच में ज़ोरदार वापसी करने के लिए बेताब होगी। हालांकि, विराट ने चौथे टेस्ट मैच में बदलाव के संकेत भी दे दिए हैं उन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों की रोटेशन को लेकर भी चर्चा होगी क्योंकि एक खिलाड़ी के लिए लगातार चार टेस्ट मैच खेलना थकावट भरा होता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo