X close
X close
Indibet

हार से हमारे खिलाड़ी 'Hurt' हुए हैं और जब वो आहत होते हैं तो....- विराट कोहली

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 28, 2021 • 21:00 PM View: 1939

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 76 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। भारत की दूसरी पारी सिर्फ 278 रनों पर सिमट गई। दूसरी नई गेंद के आते ही भारतीय बल्लेबाजी बिखर गई औऱ 63 रन के अंदर 8 विकेट गिर गए और टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने वापसी का भरोसा जताया है और कहा है कि उनकी टीम जानती है कि वापसी कैसे की जाती है। वहीं, कोहली ने ये भी कहा है कि इस हार से खिलाड़ी काफी आहत हुए हैं और जब वो आहत होते हैं तो अपनी गलतियों को किसी भी कीमत पर सुधारना चाहते हैं।

Trending


विराट ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हमारे खिलाड़ी आहत हैं और जब वो ऐसे आहत होते हैं, तो वो गलतियों को सुधारने के लिए और भी आतुर रहते हैं। इसी तरह हम अगले दो टेस्ट खेलेंगे, इस हार से हमारा मनोबल नहीं टूटेगा।"

कोहली ने आगे बोलते हुए कहा, "लॉर्ड्स में जीतना इस बात की गारंटी नहीं है कि आप हर मैच जीतेंगे और हार के बाद यह गारंटी नहीं देता कि आप हर मैच में हारेंगे।ड्रेसिंग-रूम के लोग निराश और आहत हैं और 'आहत' शब्द बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको गलतियों को सुधारने के लिए प्रेरित करता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo