X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट कोहली अभ्यास मैच में करने लगे DRS की मांग, गलती पता लगते ही लगे हंसने

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 21, 2021 • 13:56 PM View: 878

T20 World Cup 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए अभ्यास मैच के दौरान मैदान पर एक अजीबो-गरीब वाक्या देखने को मिला जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अभ्यास मैच के दौरान डीआरएस की मांग करते हुए देखा गया। लेकिन जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि ये अभ्यास मैच है  तो उनका रिएक्शन देखने लायक था।

रवि अश्विन द्वारा फेंके जा रहे 13वें ओवर के दौरान मैदान पर मजेदार घटना देखने को मिली थी। रवि अश्विन के ओवर की अंतिम गेंद पर बल्लेबाज ने आगे बढ़कर गेंद को मारने का प्रयास किया, लेकिन गेंद को मिस कर गए और ऋषब पंत ने पलक झपकते हुए गिल्लियां बिखेर दी। एक पल के लिए लगा बल्लेबाज आउट है।

Trending


लेकिन, ऑनफील्ड अंपयार ने टीम इंडिया की अपील पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। विराट कोहली फील्ड अंपायर से थर्ड अंपायर को रेफर करने की अपील करने लगे। लेकिन, तुरंत उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि ये तो अभ्यास मैच है और इसमें डीआरएस नहीं मिलता है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि भारत ने टी-20 विश्वकप के अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं। जहां पहले मैच में उसने इंग्लैंड को हराया वहीं दूसरे मैच के दौरान उसने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। भारत को इस विश्वकप में अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo