X close
X close
Indibet

अहम मैच में गलत फैसले को लेकर चौथे अंपायर पर कोहली ने निकाली भड़ास

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 25, 2016 • 17:43 PM View: 10049

25 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। गुजरात लायंस के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2016 के फाइनल में पहुंच गई है। लेकिन इस मैच में विराट कोहली पूरे मैच के दौरान गुस्से में नजर आए। आपको बता कि मैच मे गुजरात लायंस के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर टीम के 5 विकेट केवल 42 रन पर गिर गए थे।

लेकिन इसके बाद हम स्टुअर्ट बिन्नी बल्लेबाजी करने आए।

Trending


इस मुश्किल क्षण में स्टुअर्ट बिन्नी ने डिविलियर्स के साथ मिलकर पारी को संभालने के लिए सूझ- बूझ के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। खासकर बिन्नी अपने पूरे लय मे दिखाई पड़े, उन्होनें 9वें ओवर में जकाती की गेंद पर 19 रन बटोर कर टीम गुजरात लायंस की टीम पर दबाव बनानें में सफल हो रहे थे। लेकिन जब बिन्नी और सुपरमैन डिविलियर्स के बीच साझेदारी पनप रही इसी बीच रविंद्र जडेजा की एक गेंद को स्वीप शॉट करने के प्रयास में बिन्नी चुक गए औऱ गेंद पैड पर जा लगी। ऐसे में गेंदबाजी कर रहे रविंद्र जडेजा आउट ने आउट अपील कर दी और अंपायर अनिल चौधरी ने बिन्नी को आउट करार दे दिया।

स्टुअर्ट बिन्नी अंपायर के इस फैसले से बिल्कुल हताश हो गए क्योंकि जिस गेंद पर बिन्नी एल्बी डब्लू करार दिए गए वो गेंद ऑफ स्टंप के बाहर टप्पा खाई थी। टीवी रिप्ले में साफ पता चल रहा थे.

ऐन मौके पर बिन्नी का विकेट गिरने से औऱ अंपायर के गलत फैसले के कारण बैंगलोर की टीम हार के कगार पर पहुंच गई जिससे आरसीबी के कप्तान कोहली अंपायर के इस फैसले से पूरी तरह से उखड़ गए और कई बार अपने गुस्से का इजहार किया। चेहरे के हाव – भाव से साफ पता चल रहा था कि अहम मैच में अंपायर के द्वारा किया गया यह गलत फैसला कोहली पचा नहीं पा रहे थे, कोहली ने तो चौथे अंपायर के पास जाकर इसकी शिकायत भी कर दी।

वो तो भला हो एबी डिविलियर्स का जिन्होंने अपने लाजबाव बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को फाइनल में पहुंचाने में खास भूमिका निभा कर कोहली के गुस्से को शांत कर दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS