X close
X close
Indibet

WATCH रविंद्र जडेजा को देरी से दिया गया रन आउट, कोहली हुए अंपायर से खफा !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 15, 2019 • 19:47 PM View: 775

15 दिसंबर। श्रेयस अय्यर (70) और ऋषभ पंत (71) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से भारत ने रविवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी पहले वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज के सामने 288 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस हारने के बाद भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 287 रन बनाए। पंत और अय्यर के अलावा रोहित शर्मा ने 36, केदार जाधव ने 40 रन बनाए।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा 21 रन बनाकर रन आउट हुए। लेकिन जडेजा जिस तरह से रन आउट हुए वो बेहद ही चौंकाने वाला रहा।

Trending


हुआ ये कि रोस्टन चेज ने मिड-विकेट से सीधा थ्रो जडेजा की तरफ विकेट में मारा जो डायरेक्ट स्टंप पर जा लगी। लेकिन फील्ड अंपायर से रन आउट की अपील भी की लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया था।

ऐसे में जब स्क्रिन पर रिप्ले दिखाया गया तो जडेजा क्रिज से दूर रह गए थे। ऐसे में पोलार्ड ने मैदानी अंपायर को थर्ड अंपायर से इस फैसले को ले जाने की अपील की।

जिसके बाद मैदानी अंपायर ने वेस्टइंडीज कप्तान की बात मानी जिसके बाद थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद रविंद्र जडेजा को रन आउट करार दे दिया।

ऐसे में पवेलियन में बैठे कप्तान विराट कोहली मैदानी अंपायर ने नाराज नजर आए। कोहली का मानना था कि इतनी देर से रन आउट का फैसला देना सही नहीं है जब मैदानी अंपायर ने रन आउट की अपील को पहली दफा नाकार दिया था। हालांकि जडेजा रन आउट थे इसलिए कोहली ने भी अपने गुस्से को काबू में कर लिया।


 
LivePools