X close
X close

साल 2019 का वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोहली इंग्लैंड में अपनी शर्ट उतारकर मनाएगें जश्न, गांगुली का बयान

by Vishal Bhagat Dec 03, 2017 • 17:54 PM

3 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)> टीम इंडिया को आक्रमकता का पाठ पढ़ाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान ने विराट कोहली के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे आजके क्रिकेट फैन्स सच होना मांगते होगें। PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

आपको बता दें कि साल 2003 में सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के ऐतिहासिक लॉर्डस में इंग्लैंड को हराने के बाद बालकनी से शर्ट लहरा कर आक्रमकता का एक अलग परिचय दिया था। ऐसे में न्यू दिल्ली में हुए एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे लगता है कि यदि विराट कोहली साल 2019 का वर्ल्ड कप जीतने में सफल रहे तो वो ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर अपनी शर्ट निकालकर घूमेंगे।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या कोहली सचिन का रिकॉर्ड तोड़ पाएगें तो इसके जबाव में गांगुली ने कहा कि मुझे लगता है कि उनके अंदर ऐसा करने का हुनर है। लेकिन अभी दिल्ली दूर है और आने वाले विदेशी दौरे पर कोहली की अग्नि परीक्षा होने वाली है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

गौरतलब है कि दिल्ली में खेले जा रहे श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में कोहली ने टेस्ट करियर का छठा दोहरा शतक जमाकर इतिहास रच दिया है।