X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग, पठान ब्रदर्स लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए आएंगे नजर, 20 सितंबर को शुरू होगा टूर्नामेंट

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), इरफान पठान (Irfan Pathan) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) 20 सितंबर से 10 अक्टूबर तक ओमान में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे...

By IANS News July 06, 2022 • 12:42 PM

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), इरफान पठान (Irfan Pathan) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) 20 सितंबर से 10 अक्टूबर तक ओमान में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे सीजन में खेलेंगे। भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "मुझे क्रिकेट के मैदान में रहना पसंद है। मैं एलएलसी का पहला सीजन खेलने से चूक गया लेकिन एलएलसी सीजन 2 के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा।"

इरफान पठान ने कहा, "यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैं सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलकर एक्शन में वापस आऊंगा और इस बार कुछ नया भी होने वाला है, इसलिए मैं वास्तव में ओमान में खेलने के लिए उत्सुक हूं।"

Trending


सीजन 1 की सफलता के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट 20 सितंबर से 10 अक्टूबर तक दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया है, जिसमें 4 निजी स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी हैं।

यूसुफ पठान ने कहा, "अभ्यास आपको परिपूर्ण बनाता है और मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 के लिए अभ्यास कर रहा हूं। जनवरी में यह मजेदार था, और मैं सितंबर के लिए तैयार हो रहा हूं।"

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीजन में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, अन्य क्रिकेट देशों के पूर्व क्रिकेटरों को भारत, एशिया और शेष विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाली 3 टीमों में विभाजित किया गया था। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों ने क्रिकेट के महान खिलाड़ियों को पहले सीजन के दौरान अपने प्रतिस्पर्धी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पसीना बहाते देखा था।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "हमारे पास चार फ्रेंचाइजी टीमें हैं, जो 20 सितंबर से 10 अक्टूबर, 2022 के बीच ओमान में 15 मैच खेल रही हैं। वर्तमान में हमारे पास पूल में 110 शीर्ष श्रेणी के खिलाड़ी हैं, जिन्हें 4 टीमों में रखा जाएगा। अगस्त 2022 की शुरूआत में एक प्लेयर ड्राफ्ट प्रक्रिया। इसलिए लगभग 80 शीर्ष खिलाड़ी, अनिवार्य रूप से क्रिकेट के दिग्गज, आगामी सीजन में खेलेंगे। सहवाग, इरफान और यूसुफ पठान जैसे खिलाड़ी भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ियों के साथ खेलने जा रहे हैं। प्रारूप ऐसा है कि यह हमें एक अंतर्राष्ट्रीय टी20 लीग बना देगा, जिसमें प्लेइंग इलेवन में सबसे अधिक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर होंगे।"

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा, "द कार्निवल ऑफ लीजेंड्स वापस आ गया है। दुनियाभर के शीर्ष क्रिकेटर एक साथ आते दिखाई देंगे। इन खिलाड़ियों ने अपने पूरे करियर में क्रिकेट में बहुत योगदान दिया है। मैं उन्हें लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन में खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now