X close
X close
Indibet

'इससे पहले भी झारखंड के एक विकेटकीपर को मौका दिया गया था', ईशान किशन की धमाकेदार पारी के बाद सहवाग को आई माही की याद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 15, 2021 • 13:05 PM View: 1514

इंग्लैंड के खिलाफ धुआंधार 56 रनों की पारी खेलने के बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्‍यू करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) की हर कोई तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है।

इसी कड़ी में भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन ने भी झारखंड के इस युवा बल्‍लेबाज़ की तारीफ पढ़ी है। किशन ने महज 32 गेंदों में 56 रन बनाकर ना सिर्फ भारत की जीत की बुनियाद रखी, बल्कि टी20 सीरीज में भारत की वापसी का रास्‍ता भी साफ कर दिया। 

Trending


ईशान किशन की पारी को देखकर सहवाग  को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई और उन्होंने ट्वीट करके इस युवा बल्लेबाज़ की तारीफ की। वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'झारखंड के एक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा गया और उसने अपने कैलिबर को साबित किया। ऐसा पहले भी हो चुका है। ईशान किशन की निडरता और आक्रमक बल्लेबाजी अच्छी लगी।'

आपको बता दें कि माही भी झारखंड के लिए क्रिकेट खेलते थे और ईशान किशन भी झारखंड के ही खिलाड़ी हैं। जिस तरह से ईशान किशन को बल्लेबाज़ी क्रम में ऊपर भेजा गया है कुछ इसी अंदाज में भारत के तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली ने भी धोनी को उनके करियर के शुरुआती दौर में नंबर तीन पर भेजा था और वहीं से धोनी ने अपनी पहचान बनाई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools