X close
X close
Indibet

पहले वनडे में रोहित शर्मा के इस कारनामें से चौंके वीरेंद्र सहवाग, बधाई देते हुए लिख डाली ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 22, 2018 • 10:38 AM View: 4358

22 अक्टूबर। कप्तान विराट कोहली (140) और रोहित शर्मा (नाबाद 152) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 246 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत भारत ने पहले एकदिवसीय मैच में रविवार को वेस्टइंडीज को आठ विकेट से करारी मात देकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

Trending


मेजबान भारतीय टीम ने यहां बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने शिमरोन हेटमेर (106) की शतकीय पारी की मदद से आठ विकेट पर 322 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे भारत ने 42.1 ओवर में ही महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

वेस्टइंडीज से मिले 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को 10 रन के स्कोर पर शिखर धवन (4) के रूप में पहला झटका लगा।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

लेकिन, इसके बाद विराट और रोहित ने दूसरे विकेट के लिए 246 रन की रिकॉर्ड साझेदारी कर भारत को जीत की मंजिल तक ला दिया। वनडे में दूसरे विकेट के लिए भारत की यह सबसे बड़ी साझेदारी है। 

आपको बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां तक कि खुद सहवाग को ट्विट कर दोनों बल्लेबाजों को बधाई देनी पड़ी।

सहवाग ने खासकर रोहित शर्मा के द्वारा बनाए गए तूफानी 152 रन की पारी की तारीफ की है और साथ ही कहा है कि वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा दफा 150 या उससे ज्यादा रन बनानें वाले बल्लेबाज बनने के लिए आप बधाई के पात्र हैं। गजब का कारनामा है ये..।।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now