X close
X close
Indibet

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने बनाई प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दिया टीम में मौका

IANS News
By IANS News
July 06, 2021 • 16:36 PM View: 1046

भारत के पूर्व दिगग्ज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि वह श्रीलंका के खिलाफ 13 जुलाई से कोलंबो में शुरू होने वनडे सीरीज में दो तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ उतरना पसंद करेंगे। शिखर धवन की अगुवाई वाली 20 सदस्यीय भारतीय टीम 21 जुलाई से तीन वनडे और इतनी ही संख्या में टी20 खेलने के लिए इस पड़ोसी द्वीपीय देश में है।

लक्ष्मण ने सोमवार को चर्चा में कहा, "मेरे पास भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर के रूप में दो तेज गेंदबाज होंगे और दो स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल होंगे।" साथ ही लक्ष्मण ने कहा कि "भारत को कप्तान धवन और पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग करनी चाहिए, जबकि सूर्यकुमार यादव को नंबर-3 बल्लेबाज होना चाहिए।"

Trending


वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लक्ष्मण ने कहा, "वैसे यह एक बहुत विस्तृत टीम है। 20 सदस्यीय टीम है। लेकिन मैं ओपनर के तौर पर शिखर धवन, पृथ्वी शॉ के साथ जाऊंगा। नंबर-3 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मेरी पसंद होंगे। नंबर-4 पर एकदिवसीय मैचों में संजू सैमसन होंगे, नंबर- 5 होगा मनीष पांडे, नंबर- 6 पर मैं हार्दिक पांड्या, नंबर-7 क्रुणाल पांड्या के साथ जाना चाहूंगा।"

लक्ष्मण की प्लेइंग इलेवन में रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा और ईशान किशन जैसे कई अन्य नामों को जगह नहीं मिली। हालांकि पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि वह क्रुणाल पांड्या से पहले राणा को चुनेंगे।

पठान ने कहा, "केवल एक बदलाव मैं चाहूंगा। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे हैं, इसलिए मैं उन्हें एक ऑलराउंडर के रूप में रखूंगा, एक और बल्लेबाज जो मैं जोड़ूंगा - कुणाल के स्थान पर नीतीश राणा होंगे। इसके अलावा, क्योंकि मैं देखना चाहूंगा हार्दिक पांड्या ने काफी अधिक ओवर फेंके।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo