X close
X close
Indibet

श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ से ये दो चीज सिखना चाहते हैं नितीश राणा और चेतन सकारिया 

IANS News
By IANS News
July 16, 2021 • 13:33 PM View: 330

श्रीलंका में होने जा रही सीमित ओवरों की सीरीज में भारत की पारी की शुरूआत करने की तैयारी कर रहे बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) और तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) का कहना है कि वे कोच और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ से धैर्य और दृढ़ संकल्प का पाठ सीखना चाहते हैं। 

घरेलू प्रतियोगिता में दिल्ली और इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले राणा ने कहा, मैंने सुना है कि एक कोच के रूप में राहुल द्रविड़ खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के समान हैं। काश मैं उनके भीतर मौजूद धैर्य का एक प्रतिशत भी हासिल कर पाता - यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

Trending


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सकारिया, जिनके लिए बीते कुछ महीने एक सपने की तरह रहे हैं, ने कहा कि वह द्रविड़ से दृढ़ संकल्प लेना चाहते हैं।

सकारिया ने कहा, मैं जानना चाहता हूं कि उन्होंने दृढ़ संकल्प के साथ इतना कुछ कैसे हासिल किया। मैं इस प्रक्रिया को सीखना और समझना चाहता हूं। जो उस मानसिकता के पीछे जाता है और उन्हें एक महान खिलाड़ी और दीवार बनाता है।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने घरेलू प्रतियोगिताओं में कुछ अच्छे स्पैल फेंके, जिनमें आईपीएल भी शामिल है। वह एक समय रॉयल चैलेंजर्स के नेट बॉलर थे और इस सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo