X close
X close

एशेज टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका, आई ये बुरी खबर

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 16:16 PM

ब्रिस्बेन, 22 नवंबर| इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली एशेज सीरीज से पहले आस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। अभ्यास सत्र में डेविड वार्नर के गर्दन में चोट लगने के बाद अब शॉन मार्श भी चोटिल हो गए हैं। मार्श को पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान पीठ में समस्या हो गई। इनके कवर खिलाड़ी के तौर पर ग्लैन मैक्सवेल को बुधवार को बुलाया गया। वह अब वार्नर और मार्श के विक्लप के तौर पर टीम में हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा था कि उन्हें मैच में वार्नर के खेलने का पूरा भरोसा है। हालांकि मंगलवार को वार्नर ने अभ्यास सत्र में सिर्फ दो थ्रोडाउन का सामना किया, लेकिन मैच की पूर्व संध्या पर उन्होंने अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया। 

स्मिथ ने कहा, "डेवी (वार्नर) की स्थिति अच्छी है। उन्होंने कुछ देर पहले अभ्यास किया। वह आत्मविश्वास से भरे हैं। उन्होंने कहा है कि वह खेलने के लिए तैयार हैं। यह क्रिकेट का हिस्सा है। खिलाड़ियों को बार-बार चोटें लगती रहती हैं।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

स्मिथ द्वारा संवाददाता सम्मेलन किए जाने के तुरंत बाद खबर आई कि मैक्सवेल को कवर खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। मैक्सवेल ने हाल ही में आस्ट्रेलिया के लिए चार टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था। उन्होंने बांग्लादेश और भारत में टेस्ट मैच खेले थे। भारत के खिलाफ रांची टेस्ट में उन्होंने शतक जड़ा था।