X close
X close
Indibet

IND vs ENG : चेन्नई में अश्विन के साथ इस स्पिनर को मिल सकता है मौका, कुलदीप को एक बार फिर बैठना पड़ सकता है बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 27, 2021 • 17:51 PM View: 244

इंग्लैंड ने पिछली बार जब दिसंबर 2016 में भारत का दौरा किया था तो रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा ने मिलकर इंग्लैंड के 93 विकेटों में से 54 विकेट चटकाए थे और भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4-0 से अपने नाम की थी। 

अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण जडेजा इस बार इंग्लैंड के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो टेस्टों में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि भारत कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल में से किसे अश्विन के साथ स्पिनर के रूप में पहले टेस्ट में उतारता है।

Trending


हालांकि, एक बार फिर ऐसा हो सकता है कि कुलदीप की बल्लेबाजी में कम काबिलियत के चलते उन्हें बाहर बैठना पड़े और पहले टेस्ट में अक्षर पटेल और वॉशिंग्टन सुंदर में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है। अगर मौजूदा फॉर्म की बात करें, तो विराट कोहली रॉ़यल चैलेंजर्स बैंगलोर के अपने साथी वॉशिंग्टन सुंदर को बाहर बिठाना बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे।

सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में टेस्ट डेब्यू किया था और पहली पारी में शानदार अर्द्धशतक लगाने के साथ ही दूसरी पारी में भी टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। ऐसे में अक्षर पटेल को उनके ऊपर तरजीह मिलना काफी मुश्किल नजर आता है।

हालांकि, अंतिम फैसला विराट कोहली और रवि शास्त्री को लेना होगा। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी पहली पसंद वॉशिंग्टन सुंदर हो सकते हैं।


 
LivePools