X close
X close
Indibet

VIDEO : आ गया वॉशिंगटन-छा गया वॉशिंगटन, काउंटी डेब्यू में दूसरी ही गेंद पर चटकाया विकेट

वॉशिंगटन सुंदर का काउंटी डेब्यू उनके लिए किसी सुनहरे सपने से कम नहीं रहा उन्होंने अपनी दूसरी ही गेंद पर पहला विकेट ले लिया।

By Shubham Yadav July 19, 2022 • 18:15 PM

भारतीय आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने लंकाशायर (Lancashire) के लिए अपना काउंटी डेब्यू कर लिया है और ये डेब्यू वो आने वाले कई सालों तक याद रखने वाले हैं क्योंकि उन्होंने अपने काउंटी करियर की दूसरी ही गेंद पर पहला विकेट चटका दिया। लंकाशायर और नॉर्थैम्पटनशायर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने नॉर्थैम्पटनशायर के कप्तान विल यंग को सिर्फ 2 रन पर पवेलियन भेज दिया। 

विल यंग सुंदर की गेंद को कट करना चाहते थे लेकिन वो गेंद को मिस कर गए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर डेन विलास के दस्तानों में चली गई।अपना पहला विकेट लेकर सुंदर खुशी से झूम उठे। उनके इस पहले विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Trending


वहीं, इस मैच को खेलने से पहले वॉशिंगटन काफी उत्साहित थे। सुंदर ने ये खुलासा भी किया था कि वो अपने ‘प्लेस्टेशन’ पर खेलने के दौरान भी इसी टीम (लंकाशायर) को चुनते थे। पिछले साल जुलाई में उंगली में चोट लगने के बाद वाशिंगटन इंग्लैंड की काउंटी टीम के साथ खेलकर क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। इस चोट के कारण वो पिछले साल भारत के इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए थे और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में भी नहीं खेल पाए थे।

ऐसे में सुंदर चाहेंगे कि वो काउंटी क्रिकेट के जरिए अपना फॉर्म और फिटनेस हासिल कर सकें और टीम इंडिया के लिए दोबारा से अपना दावा ठोक सकें। अक्तूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी वॉशिंगटन सुंदर की निगाहें होंगी ऐसे में वो चाहेंगे कि उन्हें उनकी फॉर्म और फिटनेस को साबित करने के लिए भरपूर मौके मिलें और वो इन मौकों को भुना भी पाएं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now