X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वसीम अकरम वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में इस टीम को करेंगे सपोर्ट,बतायी खास वजह

by Saurabh Sharma Jul 13, 2019 • 13:48 PM

13 जुलाई,(CRICKETNMORE)। इंग्लैंड औऱ न्यूजीलैंड के बीच रविवार (14 जुलाई) को एतेहासिल लॉर्ड्स स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इस महामुकाबले में अपनी फेवरेट टीम का ऐलान कर दिया है। उनके अनुसार मोर्गन की टीम वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाएगी। 

इंग्लैंड मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंची है। वहीं न्यूजीलैंड ने भारत क 18 रन से हराकर अपनी जगह बनाई है।

ट्विटर पर अकरम ने कहा कि इंग्लैंड औऱ न्यूजीलैंड दोनों ही देशों में बहुत पाकिस्तानी लोग रहते हैं ऐसे में दोनों में से किसी एक को चुनना मुश्किल था। लेकिन उन्होंने आखिरकार उन्होंने इंग्लैंड को सपोर्ट करने का फैसला किया है,क्योंकि वह लंबे समय से उनका दूसरा घर है। 

अकरम ने ट्वीट किया,“ वर्ल्ड कप दो टीमों की मेजबानी कर रहा है जो बहुत सारे पाकिस्तानी लोगों के लिए घर है। जिससे मुझे ये चुनने में मुश्किल हुई कि किसे सपोर्ट करूं। लेकिन इंग्लैंड पिछले 30 साल से मेरा दूसरा घर रहा है, इसलिए मैंने इंग्लैंड को सपोर्ट करने का फैसला किया है,जहां मेरा दिल है। आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं। 

बता दें कि शुरूआत से ही प्रबल दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड ने टीम ने 27 साल बाद फाइनल में जगह बनाई है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है।