X close
X close
Indibet

बार्मी-आर्मी ने विराट कोहली को किया ट्रोल, तो वसीम जाफर ने करारा जवाब देकर कराई बोलती बंद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 25, 2021 • 13:36 PM View: 1540

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले ही इस बहुप्रतीक्षित सीरीज को लेकर गहमागहमी बढ़ चुकी है। हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सपोर्टर बार्मी आर्मी (Barmy Army) ने विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की है जिसके बाद भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले जाफर को हाल में ओडिशा क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाया गया है और अक्सर जाफर को भारतीय टीम पर तंज कसने वालों की क्लास लगाते हुए देखा गया है। इस बार जब बार्मी आर्मी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली की तीरंदाजी करते हुए फोटो शेयर की तो उसका कैप्शन कुछ ऐसा था जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो विराट को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे।

Trending


दिलचस्प बात ये थी कि विराट के साथ इस तस्वीर में जाफर भी मौजूद हैं। ये तस्वीर पोस्ट करते हुए बार्मी आर्मी ने कैप्शन में लिखा, 'विराट आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हैं, क्योंकि वो इस समय टोक्यो में तीरंदाजी की तैयारी कर रहे हैं।' बार्मी आर्मी का ये ट्वीट जाफर को पसंद नहीं आया और उन्होंने भी जवाब देने में बिना देरी किए गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म से जुड़ा एक मीम शेयर करके बार्मी आर्मी को करारा जवाब दे डाला।

जाफर ने मीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,' बार्मी आर्मी या बार में आर्मी।' जाफर का ये जवाब सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने इस ट्वीट को शेयर भी करना शुरू कर दिया। हालांकि, इन सब चीज़ों के अलावा आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज़ 4 अगस्त से होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo