X close
X close
Indibet

'अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना', रणबीर की तस्वीर शेयर करके वसीम जाफर ने छोड़ा पंजाब किंग्स का साथ

Wasim Jaffer Resign: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से कुछ ही घंटे पहले पंजाब किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लग चुका है। 12 और 13 फरवरी को होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने

By Shubham Yadav February 11, 2022 • 15:04 PM View: 628

Wasim Jaffer Resign: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से कुछ ही घंटे पहले पंजाब किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लग चुका है। 12 और 13 फरवरी को होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

ट्विटर पर फैंस का मनोरंजन करने वाले जाफर ने अपने इस्तीफे का ऐलान भी ट्विटर पर ही किया। उन्होंने रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अलविदा और धन्यवाद पंजाब किंग्स। ये सफर शानदार रहा। आईपीएल 2022 के लिए अनिल कुंबले और टीम को शुभकामनाएं।'

Trending


इसके साथ ही जाफर ने रणबीर कपूर की जो तस्वीर शेयर की है उस पर भी लिखा हुआ है, 'अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।' ज़ाहिर है कि जाफर के जाने के बाद अब पंजाब की टीम को सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं चुनने पड़ेंगे बल्कि उन्हें बैटिंग कोच का भी ध्यान देना होगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि जाफर ने साल 2019 में पंजाब किंग्स के साथ करार किया था लेकिन अब मेगा ऑक्शन के साथ ही पंजाब को नया बैटिंग कोच ढूंढना पड़ेगा। अगर ऑक्शन की बात करें तो इस बार मेगा ऑक्शन में प्रीति ज़िंटा भी नहीं दिखाई देंगी और इस बात का ऐलान उन्होंने खुद किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now