X close
X close
Indibet

सच हुई वसीम जाफर की बात, ICC से पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 16, 2021 • 16:56 PM View: 1803

ICC T20 World Cup 2021: आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आईसीसी ने इस मेगा इवेंट के लिए सभी टीमों के ग्रुप घोषित कर दिए हैं। सभी की निगाहें भारत और पाकिस्तान पर टिकी थीं। ऐसे में फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में हैं। 

मगर क्या आप जानते हैं कि वसीम जाफर ने इस बात की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी कि आईसीसी भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखने वाला है। जी हां, आईसीसी के इस बड़े ऐलान से कुछ देर पहले ही जाफर ने एक मज़ेदार मीम शेयर किया था जिसमें ये ज़ाहिर था कि आईसीसी भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखने के बारे में सोच रहा है।

Trending


जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा था, 'इस समय आईसीसी ऑफिस का दृश्य कुछ ऐसा होगा।' फैैंस इस मीम को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सभी की निगाहें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर टिकी रहेंगी। भारत और पाकिस्तान दो कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं और ये दोनों टीमें द्विपक्षीय प्रतियोगिताओं में एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेलती हैं। वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान की टीम ने अब तक भारत को नहीं हराया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo