X close
X close
Indibet

'हम करें तो.... कैरेक्टर ढीला है', लॉर्ड्स में पहले ही दिन गिरे 17 विकेट तो जाफर ने दिखाया आईना

Wasim Jaffer takes a dig at england cricket after 17 wickets fell on day 1 of eng vs nz test : वसीम जाफर लॉर्ड्स में चल रहे इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच टेस्ट मैच पर भी निगाहें बनाएं हुए हैं।

By Shubham Yadav June 03, 2022 • 15:59 PM

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच लॉर्ड्स् में खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच अगर तीन दिन में ही खत्म हो जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस टेस्ट के पहले ही दिन 17 विकेट गिर गए। इस टेस्ट के पहले दिन केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया लेकिन उनकी पूरी टीम 40 ओवर में महज 132 रन पर ढेर हो गई।

इसके बाद उम्मीद थी कि अपनी घरेलू परिस्थितियों में खेल रही इंग्लिश टीम तो अच्छी बैटिंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पहले दिन का खेल खत्म होने तक बेन स्टोक्स की टीम ने भी 36 ओवर में 7 विकेट गंवा दिए और टीम के खाते में 116 रन ही जुड़े थे। पहले दिन का खेल देखने के बाद कई फैंस और दिग्गजों ने गेंदबाज़ों की तारीफ की लेकिन भारतीय टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने इंग्लैंड क्रिकेट को आईना दिखाने का काम किया।

Trending


वसीम जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक मज़ेदार मीम शेयर किया जोकि सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के गाने ‘कैरेक्टर ढीला’ का है। जाफर ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘लॉर्ड्स में जब एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं तो गेंदबाजों की स्किल की बात होती है। लेकिन अहमदाबाद में जब एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं तो बात परिस्थितियों की होती है।’

Also Read: स्कोरकार्ड

जाफर का ये ट्वीट उन सभी फैंस और दिग्गज़ों के मुंह पर तमाचा है जिन्होंने इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान अहमदाबाद की पिच को लेकर काफी अनाप-शनाप कहा था। इतना ही नहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन समेत इंग्लैंड के कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने अहमदाबाद के पिच क्यूरेटर्स को भी अपने निशाने पर लिया था लेकिन लॉर्ड्स टेस्ट का पहला दिन देखने के बाद सब ने मौन धारण किया हुआ है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now