X close
X close

विराट कोहली से नाराज हुए DK, रिएक्शन दे रहा है गवाही; देखें VIDEO

भारत बांग्लादेश मैच के दौरान दिनेश कार्तिक रन आउट हुए। इस घटना के बाद वह विराट कोहली से नाराज दिखे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 03, 2022 • 12:07 PM

एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय टीम ने बांग्लादेश के सामने 185 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली, लेकिन इसी बीच एक घटना ऐसी घटी जब दिनेश कार्तिक विराट से काफी निराश और नाराज दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिनेश कार्तिक हुए विराट से नाराज: यह घटना भारतीय पारी के 17वें ओवर में घटी। इस ओवर की आखिरी गेंद पर विराट ने एक्स्ट्रा कवर की तरफ शॉट खेला था। कोहली के शॉट को देखकर दिनेश कार्तिक ने रन लेने के लिए दौड़ लगा दी, लेकिन इसी बीच फील्डर को बॉल पकड़ता देख कोहली ने कार्तिक को वापस भेजा। ऐसे में जब तक दिनेश कार्तिक वापस नॉन-स्ट्राइकर एंड तक पहुंचते तब तक शाकिब ने गेंदबाज़ की तरफ बॉल थ्रो कर दिया था और वह आउट हो चुके थे। आउट होने के बाद डीके विराट को इशारा करते दिखे। वह कहना चाहते थे कि विराट को उन्हें देखना चाहिए था।

Trending


अंपायर के फैसले पर मचा बवाल: दिनेश कार्तिक के रन आउट के फैसले पर भी सोशल मीडिया पर बवाल मचा है। दरअसल, जब शोरफुल इस्लाम ने बॉल को पकड़कर स्टंप पर मारा था उस दौरान गेंद उनके हाथ से छूट गई थी। बेल्सगेंदबाज़ के हाथ लगने के बाद गिरे थे ऐसे में सोशल मीडिया पर एक गुट का मानना है कि अंपायर का फैसला सही था, वहीं दूसरा कहता है कि अंपायर ने डीके को गलत आउट दिया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

कमाल नहीं कर सके हैं डीके: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 दिनेश कार्तिक के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा है। अब तक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने 4 मुकाबलों में महज़ 14 रन बनाए हैं। इस दौरान डीके का बेस्ट स्कोर 7 रनों का है, वहीं उनके बैट से 63.63 की स्ट्राइक रेट से रन निकले हैं।