X close
X close

VIDEO: हारिस रऊफ ने जीता दिल, मैच के बाद बेस डी लीडे को गले लगाकर बोले- 'आप लंबे छक्के मारना'

हारिस रऊफ की बाउंसर से बेस डी लीडे घायल हुए थे। मैच के बाद हारिस बल्लेबाज़ से मुलाकात करते नज़र आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 31, 2022 • 13:58 PM

पाकिस्तान ने रविवार(30 अक्टूबर) को पर्थ के मैदान पर नीदरलैंड्स को टी-20 वर्ल्ड कप के 29वें मुकाबला में 6 विकेट से हराकर जीत हासिल की। इस मैच के दौरान गन गेंदबाज़ हारिस रऊफ की एक खतरनाक बाउंसर नीदरलैंड्स के बल्लेबाज़ बेस डी लीडे के हेलमेट पर जाकर लगी जिसके बाद बल्लेबाज़ को रिटायर हर्ट होकर मैदान छोड़ना पड़ा। मैच के बाद हारिस रऊफ बेस डी लीडे से मुलाकात करते नज़र आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हारिस रऊफ और बेस डी लीडे का यह वीडियो आईसीसी ने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में हारिस मैच के बाद घायल बल्लेबाज़ से हाल-चाल पूछते नज़र आ रहे हैं। पाकिस्तान के गेंदबाज़ ने नीदरलैंड्स के बल्लेबाज़ को गले लगाया और फिर उनकी मजबूत वापसी की कामना करते कैमरे में कैद हुए। उन्होंने कहा, 'मुझे आशा है कि आप जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे। आप मजबूत होकर मैदान पर वापसी करें और फिर लंबे-लंबे छक्के मारें।'

Trending


आंख के नीचे से निकल गया था खून: इस मैच में स्टेफन मायबर्ग के आउट होने के बाद बेस डी लीडे बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे, लेकिन थोड़ी ही देर बाद पारी का छठा ओवर हारिस रऊफ करने आए। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने लीडे को बाउंसर गेंद फेंका जिसे बल्लेबाज़ बिल्कुल भी परख नहीं सका और गेंद सीधा हेलमेट से जाकर टकराई। बेस डी लीडे दर्द में दिखे और उनकी आंखे के नीचे से खून भी निकला।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि बेस डी लीडे नीदरलैंड्स टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं। टूर्नामेंट में अब तक लीडे ने छह मुकाबलों में 80 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 9 विकेट चटकाए हैं। हारिस रऊफ की बात करें तो इस तेज गेंदबाज़ ने 3 मैचों में 5.27 की इकोनॉमी से गेंदबाज़ी करते हुए अब तक टूर्नामेंट में 4 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। नीदरलैंड्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 3 ओवर में महज़ 10 रन खर्चे थे।