X close
X close
Indibet

6 बॉल पर नहीं बने 5 रन, गेंदबाज़ ने हार के जबड़े से खींच निकाली शानदार जीत; देखें VIDEO

T20 Blast: यॉर्करशायक के गेंदबाज़ जॉर्डन थॉम्पसन ने सरे के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाज़ी के दम पर आखिरी ओवर में 5 रन डिफेंड किए और टीम को एक रोमांचक जीत हासिल करवाई।

By Nishant Rawat July 07, 2022 • 14:27 PM

Surrey vs Yorkshire: इंग्लैंड में खेला जा रहा टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस टूर्नामेंट में बुधवार(6 जुलाई) की शाम यॉर्कशायर और सरे के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया था, जिसे बेहद ही रोमांचक अंदाज में यॉर्कशायर की टीम ने महज़ 1 रन से जीता। इस मैच के अंतिम ओवर में रोमांच की सारे हदे पार हो चुकी थी क्योंकि दोनों ही टीम हार मानने को तैयार नहीं थी और अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरे की टीम को यॉर्कशायर के खिलाफ अंतिम ओवर में जीत दर्ज करने के लिए सिर्फ 5 रनों की जरूरत थी। मैदान पर ओवरटन और इवांस की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। दोनों ही बल्लेबाज़ पूरी तरह से सेट हो चुके थे। ऐसे में सभी फैंस को लगा कि सरे की टीम यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी। लेकिन यॉर्कशायर के लिए 20वां ओवर करने आए जॉर्डन थॉम्पसन ने कुछ ओर ही प्लान बनाया हुआ था।

Trending


जॉर्डन ने अपने ओवर की शुरुआत की। ओवरटन स्ट्राइक पर थे, पहली गेंद सीधा बाउंसर आई और अब सरे को 5 बॉल पर 5 रन चाहिए थे। ओवरटन के खिलाफ जॉर्डन ने अगली बॉल काफी आगे फेंकी जिस पर बल्लेबाज़ एक रन लेने में कामियाब रहा। अगली गेंद पर इवांस ने भी सिंगल निकाला। अब सरे को जीत के लिए 3 बॉल पर 3 रनों की दरकार थी।

यहां से गेम बदला और वो हुआ जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। ओवर की चौथी गेंद पर ओवरटन ने एक रन चुराना चाहा, लेकिन विकेटकीपर की चुस्ती के आगे वो अपने इरादों में कामियाब नहीं हुए और अपना विकेट गंवा बैठे। अगली गेंद पर नया बल्लेबाज़ (सुनील नरेन) स्ट्राइक पर था। नरेन ने अपनी पहली ही गेंद पर मैच खत्म करना चाहा और यही वह मैच की सबसे बड़ी गलती कर बैठे।

नरेन ने चौका लगाने के चक्कर में मैच के अहम मौके पर अपना कैच बाउंड्री पर फील्डर को थमा दिया। जॉर्डन की आखिरी गेंद से सरे को 3 रनों की जरुरत थी, लेकिन जॉर्डन की तेज तर्रार गेंद पर एटकिंसन बॉल को छूने में भी नाकामियाब रहे और सरे अंतिम ओवर में यह रोमांचक मैच हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now