X close
X close
Indibet

VIDEO: 'गज़ब का नज़ारा', पहले बॉलर ने फिर बल्लेबाज़ ने दिखाया 'Phone Call' सेलिब्रेशन

Phone Call Celebration: यूरोपियन क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में गुरूवार (10 फरवरी) को TUNBRIDGE WELLS और DREUX की टीमों के बीच मैच खेला गया था। 10 ओवर के इस मैच में वेल्स की टीम एक तरफा जीत दर्ज की, लेकिन इस

By Nishant Rawat February 11, 2022 • 16:32 PM View: 1687

Phone Call Celebration: यूरोपियन क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में गुरूवार (10 फरवरी) को TUNBRIDGE WELLS और DREUX की टीमों के बीच मैच खेला गया था। 10 ओवर के इस मैच में वेल्स की टीम एक तरफा जीत दर्ज की, लेकिन इस मैच के बीच एक ऐसी भी घटना देखने को मिली जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है  और क्रिकेट फैंस भी उसे काफी पंसद कर रहे हैं।

दरअसल इस मैच में Tunbridge wells की बैटिंग के दौरान Druex के गेंदबाज़ वाहिद अब्दूल ने मार्कस नाम के बल्लेबाज़ को 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसके बाद उन्होंने विकेट लेने की खुशी अपना जूता उतारक फोन कॉल सेलिब्रेशन करते हुए ज़ाहिर की। जिसे देखकर सभी हैरान हो गए, लेकिन फैंस का मनोरंजन यहां पर ही खत्म नहीं हुआ था।

Trending


अब्दूल के इस फोन कॉल सेलिब्रेशन के बाद अब बारी थी Tunbridge wells के कप्तान क्रिस विलियमस की। इस घटना के बाद उन्होंने Druex के गेंदबाज़ों की जमकर क्लास लगाई और ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 27 बॉल पर 56 रन जड़ दिये। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 6 छक्के भी देखने को मिली, जिसमें से दो छक्के कमरन अहमज़ाई के ओवर में लगातार लगाए गए थे। अपने इन दो छक्को को जड़ने के बाद क्रिस ने अब्दूल को भी जवाब दिया और बल्ले से ही फोन कॉल सेलिब्रेशन करते हुए साथी खिलाड़ी का बदला दे लिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे परफेक्टट रिप्लाई बता रहें हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर मैच की, तो Tunbridge wells की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने सलामी बल्लेबाज़ों की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर 10 ओवरों में 141 रन बना दिये थे। जिसका पीछा करते हुए Dreux की टीम सिर्फ 91 रन ही बना सकी और 7.2 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। इस मैच को Tunbridge wells की टीम ने 50 रनों से जीत दिया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now