X close
X close
Indibet

WATCH: राशिद खान ने खेला चाबुक शॉट, गेंद सीधे गई स्टेडियम के बाहर

पाकिस्तान सुपर लीग का 9वां मैच लाहौर कलंदर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच बुधवार(2 फरवरी) को खेला गया था। इस मैच लाहौर कलंदर्स की टीम ने 20 रनों से जीत हासिल की है। इस मैच में लाहौर कलंदर्स की बल्लेबाजी

By Nishant Rawat February 03, 2022 • 14:09 PM View: 1424

पाकिस्तान सुपर लीग का 9वां मैच लाहौर कलंदर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच बुधवार(2 फरवरी) को खेला गया था। ये मैच लाहौर कलंदर्स की टीम ने 20 रनों से जीत लिया। इस मैच में लाहौर कलंदर्स की बल्लेबाजी के दौरान काफी चौके छक्के देखने को मिले, लेकिन महफिल राशिद खान के चाबुक शॉट ने लूट ली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम के बल्लेबाज़ पेशावर के बॉलर्स पर जमकर बरसे और उन्होंने बैटिंग करते हुए 15 चौके 10 छक्के लगाए। इन 10 छक्कों में से तीन अफगानिस्तान के करामाती खान यानि राशिद खान के भी थे, लेकिन उनके बल्ले से निकला चाबुक शॉट सबसे खास था। जिसका वीडियो खुद पाकिस्तान सुपर लीग के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहें हैं।

Trending


दरअसल, ये शॉट लाहौर की बैटिंग के 20वें ओवर की दूसरी बॉल पर देखने को मिला। ये ओवर पेशावर ज़ाल्मी के लिए सलमान इरशाद करने आए थे। उन्होंने राशिद को आउट साइड ऑफ की तरफ बॉल फेंकी, जिस पर राशिद ने जबरदस्त तरीके से चाबुक शॉट खेल दिया, जिसके बाद बॉल सीधा मैदान के बाहर जाकर गिरी।

बता दें कि इस मैच में राशिद खान ने 275 की स्ट्राइक रेट से 8 बॉल खेलते हुए 22 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से तीन छक्के देखने को मिले। बॉलिंग करते हुए राशित ने पेशावर के बल्लेबाज शोएब मलिक को भी हारिस रउफ के हाथों कैच करवाकर पेवेलियन की तरफ चलता किया था। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मैच में पेशावर ज़ाल्मी की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद लाहौर की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। इस स्कोर का पीछा करते हुए पेशावर की टीम सिर्फ 170 रन ही बना सकी और 29 रनों से मैच हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now