X close
X close

पल भर में टूटा दिल, बल्लेबाज़ के शॉट से साथी बल्लेबाज़ हुआ आउट; देखें VIDEO

बल्लेबाज़ के शॉट से साथी बल्लेबाज़ का आउट होना नई बात नहीं है, लेकिन इस तरह के वीडियो अक्सर ही फैंस को आकर्षित करते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 20, 2022 • 13:30 PM

इंग्लैंड में रॉयल लंदन कप टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमें शुक्रवार की शाम(19 अगस्त) मिडिलसेक्स और वारविकशायर के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में मिलिडसेक्स के कप्तान स्टीफन एसकिनाजी ने 102 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इसके बाद उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से अपना विकेट गंवाया। स्टीफन रन आउट हुए थे जिस वज़ह से अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जी हां, मिडिलसेक्स के कप्तान रन आउट होकर पवेलियन लौटे, लेकिन उन्हें आउट करवाने में कहीं ना कहीं उनके साथी खिलाड़ी ने भी बड़ी भूमिका निभाई। दरअसल, मैदान पर स्टीफन के साथ सैम रोबसन मौजूद थे। स्टीफन नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे। गेंदबाज़ी पर ओलिवर थे।

Trending


ओलिवर ने 39वें ओवर की तीसरी गेंद काफी आगे डिलिवर की जिस पर वेल सेट रोबसन ने तीर जैसा सीधा शॉट जड़ दिया। रोबसन के बल्ले से काफी तेज रफ्तार में गेंद निकली थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज़ को पूरे चार रन मिलने वाले हैं। लेकिन इसके बाद वो हुआ जिसका शायद ही किसी ने अंदाजा लगाया था।

दरअसल, गेंदबाज़ ओलिवर ने गोली की रफ्तार से आती गेंद पर अपने फॉलो थ्रू के दौरान हल्का सा हाथ लगाया। रोबसन के बैट से निकली गेंद गेंदबाज़ की उंगलियों से टकराई और फिर अपनी दिशा बदलते हुए सीधा नॉन स्ट्राइकर पर लगी स्टंप पर जा भिड़ी। इस दौरान मिडिलसेक्स के कप्तान स्टीफन अपनी क्रीज से बाहर निकले चुके थे, जिसके कारण उन्हें रन आउट घोषित किया गया। चंद सेकंड में जो कुछ हुआ उससे मैदान पर खड़े दोनों ही बल्लेबाज़ हैरान थे जिसके बाद स्टीफन को निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा।     

बता दें कि इस मैच में मिडिलसेक्स ने स्टीफन(102) और सैम रोबसन(111) की शतकीय पारी के दम पर कुल 374 रन बनाए जिसके बाद वारविकशायर की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 246 रन ही बना सकी और128 रनों के बड़े अंतर से मुकाबला हार बैठी।