X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर डीआरएस ड्रामा के बीच स्मिथ ने नौमान को किया ट्रोल, हंसते मुस्कुराते नज़र आए पाकिस्तान खिलाड़ी

Pak vs Aus 2nd Test: पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में एक घटना ऐसी घटी जिसके दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ पाकिस्तानी गेंदबाज़ से डीआरएस ड्रामा के बीच मस्ती करते नज़र आए।

By Nishant Rawat March 12, 2022 • 21:39 PM View: 1040

Pakistan vs Australia, 2ns Test: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कराची में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 251 रन बना लिए है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगारू टीम के बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ पाकिस्तान स्मिनर नौमान अली से मज़े लेते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया पारी के दौरान पाकिस्तान के लिए 71वां ओवर नौमान अली करने आए थे। इस ओवर की चौथी बॉल आउट साइड लेग स्टंप पर पड़ने के बाद स्टिव स्मीथ के पैड पर जाकर लगी। स्मिथ ने इस बॉल पर कोई शॉट खेलने की कोशिश नहीं की थी, जिसके बाद पाकिस्तान गेंदबाज़ नौमान ने आउट की अपील की। अंपायर की तरफ से नौमान को कोई रिएक्शन नहीं मिला। जिस वज़ह से वो अपने साथी खिलाड़ियों को डीआरएस के लिए मनाते हुए नज़र आए।

Trending


जब नौमान अपनी टीम से बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान स्टीव स्मिथ भी कैमरे में कैद हुए। स्मिथ ने भी नौमान की अपील पर सिर को हिलाते हुए कुछ इशारा किया, जो नौमान को कुछ खास पसंद नहीं आया यहीं वज़ह थी कि ये गेंदबाज़ स्मिथ से कुछ कहता कैमरे में कैद हुआ। हालांकि इसके बाद ये मामला हंसी मजाक में ही उड़ गया क्योंकि पाकिस्तान के बाकी खिलाड़ी भी हंसते मुस्कुराते बात को टालते नज़र आए। इस घटना के बाद नौमान भी हंसते हुए बॉलिंग करने वापस चले गए। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बात करें अगर मैच की तो पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद एक बार फिर फैंस को ये मैच ड्रा होता नज़र आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दिन के अंत तक तीन विकेट के नुकसान पर 251 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन मैदान पर उस्मान ख्वाजा और नेथन लियोन की जोड़ी बल्लेबाज़ी करती नज़र आएगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now