Advertisement
Advertisement

VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड ने नहीं किया ट्रेंट बोल्ट का लिहाज, खड़े-खड़े जमाया लंबा छक्का

ENG vs NZ 3rd Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसमें इंग्लैंड की टीम 2-0 से आगे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 25, 2022 • 17:57 PM
Cricket Image for VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड ने नहीं किया ट्रेंट बोल्ट का लिहाज, खड़े-खड़े जमाया लंबा छक्
Cricket Image for VIDEO: स्टुअर्ट ब्रॉड ने नहीं किया ट्रेंट बोल्ट का लिहाज, खड़े-खड़े जमाया लंबा छक् (Stuart Broad Six)
Advertisement

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला लीड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली इनिंग में जॉनी बेयरस्टो की शतकीय पारी के दम पर 360 रन बना लिए हैं। इसी बीच इंग्लिश टीम के स्टार गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी अपने बल्ले के साथ खुब जलवे बिखेरे और 42 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। ब्रॉड ने अपनी इंनिग के दौरान कीवी गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ एक गज़ब का छक्का लगाया जिसका वीडियो अब खुब वायरल हो रहा है।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लिश इनिंग की पहली पारी में 36 गेंदों का सामना किया और विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 42 रन बनाए। ब्रॉड बल्लेबाज़ी करते हुए काफी स्टाइलिश नज़र आ रहे थे और इसी बीच उन्होंने कीवी टीम के स्टार गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट का लिहाज भी नहीं किया। 

Trending


यह घटना इंग्लैंड की पारी के 60वें ओवर की है। मैदान पर ब्रॉड और बेयरस्टो की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। ब्रॉड 8 रन बनाकर खेल रहे थे, वहीं ट्रेंट बोल्ट 4 विकेट चटका चुके थे। ऐसे में बोल्ट ने ब्रॉड को अपनी रफ्तार से परेशान करने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे। कीवी गेंदबाज़ की बॉल पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने बिना घबराए खड़े-खड़े ही हवाई फायर किया और गेंदबाज़ के ऊपर से छक्का जड़ दिया।

बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड ने अपनी पहली इनिंग में डेरिल मिशेल(109) की शतकीय पारी के दम पर 329 रन बनाए थे, जिसके बाद इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो ने टॉप आर्डर के फ्लॉप होने के बाद 162 रनों की तूफानी पारी खेली और इंग्लैंड को 360 रनों पर पहुंच दिया। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी दूसरी इनिंग में बिना किसी नुकसान के 13 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement