X close
X close
Indibet

Mr 360 सूर्यकुमार यादव, छक्का देखकर आएगी डी विलियर्स की याद; देखें VIDEO

सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में शतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से निकला हर एक शॉट्स फैंस को रोमांचित कर रहा था।

By Nishant Rawat July 11, 2022 • 08:17 AM

SuryaKumar Yadav Six: क्रिकेट वर्ल्ड में मिस्टर 360 के नाम से साउथ अफ्रीका के पूर्व स्टार एबी डी विलियर्स को याद किया जाता है, लेकिन अब भारतीय टीम के पास भी मिस्टर 360 मौजूद है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव की। सूर्य ने अपने शॉट्स से फैंस को दीवाना बना रखा है, वहीं उनके शॉट्स क्रिकेट पंडितों तक को हैरान करते हैं। भारत इंग्लैंड के बीच तीसरे टी-20 मुकाबले में भी SKY ने एक ऐसा ही शॉट खेला जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए और अब इस घटना का वीडियो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार के बल्ले से 55 गेंदों पर 117 रनों की तूफानी निकली। इस मैच में स्टार बल्लेबाज़ ने 14 करारे चौके और 6 हैरतअंगेज छक्के जड़े। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 212.73 का रहा। सूर्य शानदार टच में दिख रहे थे ऐसे में उन्होंने इंग्लिश गेंदबाज़ रिचर्ड ग्लीसन के खिलाफ हैरतअंगेज छक्का जड़ा। ऐसा छक्का सूर्य के अंदाज में शायद ही किसी खिलाड़ी ने पहले कभी खेला होगा।

Trending


SKY के बैट से यह अद्भूत शॉट मैच के 14वें ओवर में देखने को मिला। ग्लीसन ने ओवर की दूसरी गेंद सूर्य को शरीर के पास डिलीवरी की थी, जिस पर बल्लेबाज़ ने थोड़ा रूम बनाया और फिर अपनी कलाइयों का खुबसूरत इस्तेमाल करके बैट का पूरा फेस खोला और बैकवर्ल्ड पॉइंट के ऊपर से छक्का जड़ दिया। सूर्यकुमार यादव के छक्के को देखकर जहां एक तरफ फैंस एबी डी विलियर्स को याद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरह लाइव मैच के दौरान कमेंटेटर तक काफी हैरान नजर आए। इंग्लिश कमेंटेटर ने कहा कि कैसे कोई बल्लेबाज़ बैकवर्ल्ड पॉइंट के ऊपर से ऐसे छक्का लगा सकता है। इसका जवाब सिर्फ सूर्यकुमार यादव के पास होगा।

बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड ने भारतीय टीम के सामने 216 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन सूर्यकुमार यादव के अलावा भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज़ ज्यादा रन नहीं बना सके। सूर्य ने 117 रनों की पारी खेली, वहीं श्रेयस अय्यर ने 28 रन बनाए जो भारतीय पारी से दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा रन है। टीम महज़ 198 रन ही बना सकी और 17 रनों से मुकाबला हार गई। हालांकि भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now